पेरेंटिंग

बॉलीवुड के एक्टर्स जो रीयल लाइफ में 'पापा द ग्रेट' हैं

Parentune Support
7 से 11 वर्ष

Parentune Support के द्वारा बनाई गई
संशोधित किया गया Jun 19, 2018

बॉलीवुड के एक्टर्स जो रीयल लाइफ में पापा द ग्रेट हैं

 

बॉलीवुड हस्तियों का जीवन बहुत ही व्यस्त और कठिन होता है। उन्हें फॅमिली के साथ साथ फिल्म शूटस, प्रोमोसंस और यात्राये आदि भी करनी पड़ती है। इन सब के बावजूद भी वो अपना फॅमिली जीवन नार्मल जीने की कोशिश करते है। जैसे और रोजमर्रा के लोग करते है। बच्चो को स्कूल छोड़ने जाना, बच्चो के एनुअल फंकसंस में जाना, और अपने बच्चो के साथ घर में सिम्पली टाइम बिताना। हम देखते है, कुछ बॉलीवुड सितारे अपनी रियल लाइफ में अपने बच्चो के बेस्ट पापा है और इसके साथ एक प्रसिद्ध कलाकार भी। घर में बच्चो के बेस्ट पापा  यही उनको और भी स्पेशल बना देता है। आइये जानते है कुछ ऐसे ही हस्तियों के बारें में।

अक्षय कुमार:-

अक्षय कुमार दो बच्चो के पिता है, बेटी नितरा और आरव। अक्षय कुमार की बेटी नितरा उनके लिए किसी प्रिंसेस से कम नहीं। वो कभी कभी उसकी फोटोज भी शेयर करते है और उनका बेटा आरव उनकी ही  तरह लम्बा और स्मार्ट है। अक्षय कुमार ने तो अपने बेटे के नाम का टैटू अपने पीठ पर भी बनवाया है। वह निश्चित रूप से अनुशासित जीवन के लिए अपने बच्चों के आदर्श रोल मॉडल है। सिर्फ मूवी में ही नहीं वो अपनी लाइफ में भी बहुत स्ट्रोंग और फिट है। उनके मार्शल आर्ट प्रशिक्षण, पार्कौर रूटीन और अन्य आउटडोर फिटनेस रेजिमेंट के लिए भी हम उन्हें  धन्यवाद करते है। जो उन्हें बेस्ट पापा की सूची में लाते हैं।

शाहरुख़ खान:-

शाहरुख़ खान एक फॅमिली पसंद इंसान है। ये बात किसी से छुपी नहीं है, जबकि उनके दो बच्चे सुहाना और आर्यन अब अपने किशोर अवस्था में हैं और बॉलीवुड में शुरुआत करने के लिए तैयारी कर रहे हैं। और उनका तीसरा बच्चा अब्राम उनकी आंखों का तारा है। शाहरुख़ और उनके छोटे बेटे को अक्सर एक अच्छा समय साथ मिलकर बिताते देखा जाता है। वह बहुत प्यारा है। यह उनकी तस्वीरों या वीडियो में देखने से पता चलता है।  जब भी संभव हो तो शाहरुख हमेशा अपने बच्चों के साथ रहने को ही  मुद्दा बनाते हैं।  उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनका शेड्यूल कितना व्यस्त है। वह निश्चित रूप से वास्तविक जीवन में एक बेस्ट पापा है।

ऋतिक रोशन:-

ऋतिक रोशन राष्ट्र के दिल की धड़कन के रूप में जाने जाते है। ऋतिक रोशन दो लड़कों, हृरेयान और ह्रिधान  के लिए एक डॉटिंग पिता है। जबकि अब उनका उनकी वाइफ से तलाक हो गया है। फिर भी वह अपने बच्चो के साथ ज्यादा से ज्यादा रहना पसंद करते है। वे अपने बच्चों को विदेश छुट्टियों में अपने साथ ले गए और जितना समय दे सकते है। उतना अपने बच्चो के साथ बिताया और खूब एन्जॉय भी किया  ऋतिक रोशन रियल में एक बेस्ट पापा है।

सैफ अली खान:-

सैफ तीन बच्चो के पिता है। जिसमे सारा और इब्राहीम पहली वाइफ से हैं।  और छोटा बेटा तैमुर दूसरी पत्नी करीना कपूर से, सारा अपने लुक्स और बॉलीवुड में अपनी शुरुवात को लेकर पहले ही न्यूज़ की खबरों में हैं।  इब्राहीम अभी किशोर है। और ताइमूर पहले से ही सबसे प्यारे बच्चों में से एक होने के कारण प्रसिद्ध है। दरसल वो सैफ ही थे जिन्होंने अपने बेटे तैमुर की फोटोज मीडिया में डाली और तैमुर मीडिया में सबसे प्यारे बच्चे के रूप में फेमस हो गए। जहाँ सैफ अपने सबसे छोटे बेटे के लिए एक अच्छे  पिता हैं।  वही अपने पुराने बच्चों के लिए वो एक चिल्ड डैड भी है, जो की  उन्हें उनके वास्तविक जीवन में बेस्ट पापा बनाता है।

 

तुषार कपूर:-

तुषार कपूर बॉलीवुड में सबसे नए पिता हैं।  और उनका बेटा अभी एक वर्ष का हैं उनके बेटे का नाम लक्ष्या है।  जो की सरोगेट चाइल्ड है। उनका बेटा बहुत सुंदर है और तुषार अपने बच्चे के लिए सब कुछ करते है। वास्तव में, उसका पूरा दिनचर्या अपने बेटे के चारों ओर सेट किया जाता है ताकि वह उसके साथ जितना संभव हो सके उतना समय बिता सके। तुषार निश्चित रूप से अकेले बच्चे जिम्मेदारी को उठाने के लिए और उसके लिए  शानदार काम करने के लिए एक बेस्ट पापा है।  

साहिद कपूर:-

एक और नए पिता साहिद कपूर, जो की एक प्यारी बच्ची मिशा के पिता है। वह प्रायः पोपुलर होने  से बचाने के लिए अपने बेटी को अपनी बाहों में भरके ले जाते हुए दिखाई देते है। लेकिन साहिद अपनी और अपनी बेटी की विडियो भी साझा करते है। जिनमें कुछ सुंदर पल जो की पिता-बेटी ने साथ बिताये हैं।  और ऐसे विडियो जो हमारे दिल को पिघलाते हैं।  शाहिद फिर से और भी बेस्ट पापा के रूप में दिखाई देते हैं, जब  वह घर पर कभी कभी अपनी बेटी का डायपर बदलते है।


 

 

आपका एक सुझाव हमारे अगले ब्लॉग को और बेहतर बना सकता है तो कृपया कमेंट करें, अगर आप ब्लॉग में दी गई जानकारी से संतुष्ट हैं तो अन्य पैरेंट्स के साथ शेयर जरूर करें।

  • कमेंट
कमैंट्स()
Kindly Login or Register to post a comment.
+ ब्लॉग लिखें
Loading
{{trans('web/app_labels.text_Heading')}}

{{trans('web/app_labels.text_some_custom_error')}}

{{trans('web/app_labels.text_Heading')}}

{{trans('web/app_labels.text_some_custom_error')}}