Health

medicin

0 to 1 years

Created by
Updated on May 22, 2018

meri 50 days ki baby ko dtp,hep,hib, vaccin diya tha kal or aj oral rotavirus diya hai, fever ke liye metacin diya to woh vomiting krti hai, kal bhi medixin ke baad 2 hr ke baad vomit ki ti, aaj bhi turnt medicin dene ke bad vomit ki.. kis reasn se ho sakta hai

  • 1
Comments ()
Kindly Login or Register to post a comment.

| May 23, 2018

hi Pooja Shah ! 50 days ka baccha orally medicine lene mai pareshani kar sakta hai, usey abhi sirf breastfeed ka taste pata hai.. aap doc ki salah se medicine ko breastfeed ke saath mix karke pilayein.

  • Reply
  • Report

More Similar Talks

+ Start a Talk
Varsha Karnad
Proparent
Featured content of the day

Parentoon of the day

Lighter side of parenting

Ask your queries to Doctors & Experts

Download APP

Top Health Blogs

Loading
{{trans('web/app_labels.text_Heading')}}

{{trans('web/app_labels.text_some_custom_error')}}

{{trans('web/app_labels.text_Heading')}}

{{trans('web/app_labels.text_some_custom_error')}}